भुवनेश्वर कुमार ने चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। हर खिलाड़ी के लिए चोट के बाद टीम में वापसी करना मुश्किल होता है और खासकर तेज गेंदबाज़ों को तो और भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। भारतीय तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने भी चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी की ।

भुवी ने खुद यह भी बताया है कि वह कैसे वापसी कर पाए। भुवनेश्वर कुमार डेविड वॉर्नर के साथ बात करते हुए बताया कि यह काफी मुश्किल होता है खासकर तीनों प्रारूपों में पुरानी लय के साथ वापसी करना काफी मुश्किल होता है। भुवी ने साथ ही कहा कि भारत में प्रतिभाओं की कमी नहीं है।
इसलिए प्रतिस्पर्धा बनी रहती है और वापसी करना मुश्किल होता है। लेकिन आपको हमेशा टीम और प्रबंधन की स्पोर्ट की जरूरत होता है और ये अच्छी चीज मुझे मिली है। भुवी की माने तो वह टीम प्रबंधन की मदद से वापसी कर पाए। गौरतलब है कि पिछले साल भुवी चोट के बाद बाहर हो गए थे ।
हाल ही में मार्च के महीने में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए उनकी वापसी हुई । हालांकि कोरोना वायरस के चलते सीरीज नहीं हो पाई। बता दें कि आईपीएल में भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं जिसकी कमान डेविड वॉर्नर के हाथों में हैं।आईपीएल के 13 वें सीजन पर भी संकट के बादल है क्योंकि कोरोना वायरस का प्रकोप कायम है। लीग को महामारी के चलते फिलहाल तो अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।मैदान पर जब क्रिकेट लौटेगा तब भुवी का जलवा देखने को मिलेगा।

अन्य समाचार