Nokia यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लांच होने वाला है 5 कैमरे वाला phone

यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। ये फ़ोन वन प्लस 8 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को टक्कर देगा। फोन की लॉन्चिंग से पहले NPU ने फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, कैमरा, ऑपरेटिंग सिस्टम से जुड़े कई डिटेल्स साझा किए हैं।


डेस्क। नोकिया यूजर्स के लिए जल्द ही 5 कैमरे वाला फ़ोन ला रहा है। इस फोन का नाम Nokia 7.3 हो सकता है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। ये फ़ोन वन प्लस 8 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को टक्कर देगा। फोन की लॉन्चिंग से पहले NPU ने फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, कैमरा, ऑपरेटिंग सिस्टम से जुड़े कई डिटेल्स साझा किए हैं।
फ़ोन की खासियत: एनपीयू की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 7.3 स्मार्टफोन में फुल HD रेजॉलूशन और प्योरडिस्प्ले ब्रैंडिंग के साथ 6.3 इंच से बड़ी स्क्रीन हो सकती है। नोकिया का यह नया फोन 4GB और 6GB रैम वेरियंट में आ सकता है। फोन में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है।
इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे होंगे। फोन के पीछे 48 या 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा हो सकता है।
फोन के पीछे 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है। अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। फोन की कीमत हो सकती है 30-35 हज़ार के बीच Nokia 7.3 स्मार्टफोन सितंबर-अक्टूबर में लांच हो सकता है।
इस स्मार्टफोन के 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट का ग्लोबल एवरेज रिटेल प्राइस 399 यूरो (करीब 32,700 रुपये) हो सकता है। नोकिया के इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी हो सकती है।
ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

अन्य समाचार