कोरोना से जंग जीतकर लौटी बच्ची तो विक्की कौशल समेत सभी लोगों ने किया ज़ोरदार स्वागत

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के अपार्टमेंट में एक 11 साल की बच्ची को कोरोना संक्रमण हो गया था. अपार्टमेंट में एक कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिलने के बाद इसे सील कर दिया गया था.

शुक्रवार को जब ये बच्ची कोरोना को हराकर अपने घर वापस आई तो अपार्टमेंट का नज़ारा देखने लायक था. विक्की कौशल समेत अपार्टमेंट में रहने वाले सभी लोगों ने इस बच्ची का तालियों के साथ स्वागत किया. विक्की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वो बच्ची और उसकी मां एम्बुलेंस से उतर रही हैं तो सोसाइटी में रहने वाले लोग तालियों से उनका स्वागत कर रहे हैं.
Like a ray of sunshine on a gloomy day, our little warrior comes back Home! #WelcomeBackChamp ??
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Apr 24, 2020 at 9:38am PDT

विक्की ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "एक अंधकारपूर्ण दिन पर धूप की किरण की तरह, हमारा छोटा योद्धा घर वापस आ गया है! #WelcomeBackChamp."
विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.
बता दें कि इस बच्ची की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद विक्की कौशल की बिल्ड‍िंग ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स के कुछ हिस्से को सील कर दिया गया था. उनकी ये बिल्ड‍िंग ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स अंधेरी वेस्ट में है. बीएमसी के मुताबिक अंधेरी वेस्ट में स्थ‍ित ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स कंटेनमेंट ज़ोन में है.
#QuarantineCut by @sunsunnykhez ???‍♂️
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Apr 15, 2020 at 8:43am PDT

इस बिल्ड‍िंग में विक्की कौशल के अलावा चित्रांगदा सिंह, राजकुमार राव, पत्रलेखा, राहुल देव, मुग्धा गोडसे, कृष्णा अभ‍िषेक, कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, आनंद एल राय, विपुल शाह, प्रभु देवा, समेत कई दूसरी नामचीन हस्तियां भी रहती हैं.

अन्य समाचार