Prism Crush Black रंग में आता है ये स्मार्टफोन, जानें इसका नाम व स्पेसिफिकेशन

आज हम आपको Prism Crush Black रंग में आने वाले एक स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो कि सैमसंग का स्मार्टफोन है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया ता। इस फोन की कीमत 15,999 रूपये है। अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको जानकारी देते है-

वैसे तो इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा गया है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर को जगह दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरज दी गई है।

इस फोन में फ्लैश लाइट दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को किस्तों में खरीदा जा सकता है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें एक्सीनाॅस प्रोसेसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में 25 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है वही सेल्पी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार