Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन लाँच के बेहद करीब, लीक सामने आया

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन का लीक सामने आया है जिससे इसके बारे में जानकारी मिलती है। इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। इस फोन में आॅक्टा कोर प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आयी है। इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है जिससे इसके बारे में कई जानकारी का पता चलता है।

इस फोन की जानकारी दे तो इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसके अलावा इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन की रैम को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है।

इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया जा सकता है। अब इस फोन को टीना पर भी लिस्ट किया गया है जिससे इसके बारे में कुछ जानकारी का और खुलासा हुआ है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में फ्लैस लाइट दी गई है।

फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले हिस्से में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन की लाँच तारीख अभी सामने नही आयी है इसके बारे में भी जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

अन्य समाचार