अभद्र टिप्पणी मामले में जेल से रिहा हुए एजाज खान, बोले ये बात

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मेट्रोपॉलिटिन की अदालत ने एक लाख रुपये के मुचलके के साथ जमानत दे दी है।एजाज खान को 18 अप्रैल गिरफ्तार किया गया था। पुलिस हिरासत से जमानत पर रिहा होने के बाद एजाज खान काफी खुश थे।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। न्याय की जीत हुई है। मैं अपने वकील नाजनीन खत्री और जोहेब शेख का शुक्रगुजार हूं। आप सभी को मेरा प्यार' सोशल मीडिया पर एजाज का वीडियो सामने आने के बाद खार पुलिस स्टेशन में में उनके खिलाफ मानहानि, हेट स्पीच और कानून की अवमानना करने के लिए आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद 19 तारीख को कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।
Thank you for all your prayers & good wishes. Justice has been prevailed. My gratitude to my lawyers Nazneen Khatri and Zoheb Shaikh. #LoveYouAll
- Ajaz Khan (@AjazkhanActor)
Thank you for all your prayers & good wishes. Justice has been prevailed. My gratitude to my lawyers Nazneen Khatri and Zoheb Shaikh. #LoveYouAll

एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लाइव किया था। इसके वीडियो में एजाज खान विभिन्न राजनेताओं, राजनीतिक दलों और मीडियाकर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। इसके अलावा जहां देश इस समय कोरोना वायरस से बचने के लिए दुआ कर रहा है, इस वीडियो में एजाज खान लोगों को कोरोना हो जाने की दुआ मांगते दिख रहे हैं। एजाज के इस वीडियो पर काफी लोगों ने आपत्ति जताई थी।

अन्य समाचार