3500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है Infinix का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है और सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 7,499 रूपये है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें लो लाइट सेंसर दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी स्लोट दिया गया है।

इस फोन के बारे में अन्य जानकारी दे तो इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन का वजन भी कम है।

अन्य समाचार