लड़कियों ने इस शहर को बना दिया अमीर,वजह जानकर लोग हुए हैरान

इंसान अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ भी करता है। दुनिया में बहुत से मशहूर देश है, जो अपनी अलग-अलग खासियत और कुछ बुरे काम के लिए भी जाने जाते है। अफ्रीका एक ऐसा देश है, जहां की खूबसूरती हर किसी को अपना कायल कर देती है। लेकिन अफ्रीका में एक जगह ऐसी है, जहां की लड़कियां काफी चर्चा में रहती है। फिजिकल रिलैशन ब्लैकमेलिंग:

अफ्रीका की छोटी- सी खूससूरत सिटी ओएड जेम फिजिकल रिलैशन से ब्लैकमेलिंग के लिए काफी मशहूर है। ओऐड जेम सिटी की आबादी लगभग 90 हजार है, जिसमें से एक तिहाई आबादी इसी काम में लगी हुई है। यहां लड़कियां गैंग्स लोगों को अपने जाल में फंसाती है और उन्हे ब्लैकमिलिंग करके पैसे बटौरती है।
लड़कियां प्रोफाइल चैक कर फंसाती है अमीर लोग:
यहां सबसे पहले अमीर पुरुषों की प्रोफाइल चेक की जाती है। पूरी डिटेल पता करने के बाद वह खूसूरत लड़कियां उन्हें फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजती है और धीरे-धीरे उसे अपने इमोशनल जाल में फंसा लेती है। जैसे-जैसे प्यार का यह सिलसिला बढ़ता है तो वह ऑनलाइन सेक्स तक पहुंच जाती है। फिर इसकी वीडियो बनाकर उस पुरूष को ब्लैकमिलिंग करने लगती है।
शादी-शुदा और बुजुर्ग को बनाती है टारगेट:
आमतौर पर शादी-शुदा और बुजुर्ग पुरुष ही चुने जाते हैं क्योंकि वह शादी टूटने या बदनामी के डर से ब्लैकमेलर्स के चक्कर में फंस जाते हैं। धीरे-धीरे ऑनलाइन सेक्स प्रोसेस के बाद पुरूष उनके पास आ पहुंचते है और उनके जाल में पूरी तरह फंस जाते है।

अन्य समाचार