डुअल सेल्फी कैमरे वाले फोन की कीमत है 10,000 रूपये से कम, जानें नाम

Infinix Hot 7 स्मार्टफोन के सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर में भी एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन की कीमत 9,999 रूपये है। हम कह सकते है कि दस हजार में से एक रूपया कम है। फोन को किस्तों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है कहा जा सकता है कि इसमें कुल चार कैमरे दिए गए है। इस फोन की लाॅकडाउन में बिक्री नही हो रही है।

फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.19 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 256जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को गति देनेके लिए इसमें हीलिया पी25 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

अन्य समाचार