इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जानें

Vivo U20 स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। इस फोन में 4जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसकी बैटरी की दमदार मानी जाती है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन व कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में फ्लैश लाइट दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

इस फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जाता है।

फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर भी अच्छा माना जाता है। कंपनी के द्वारा इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 11,999 रूपये है। इस फोन का वजन 193 ग्राम का दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार