8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन है ये, इस फोन की कीमत है इतनी और नाम

OPPO A9 2020 स्मार्टफोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को भारत में पिछली साल लाँच किया गया है। फोन की खास बात है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 19,990 रूपये है। इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया है, इसको बिक्री के लिए लाॅक डाउन के बाद उपलब्ध कराया जायेगा। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इशके पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

फोन के सेल्फी वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोनमें 8 मेगापिक्सल व दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

फोन की स्टोरेज के बारे में बताना जरूरी समझते है, इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार