20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है ये दमदार स्मार्टफोन, जानें

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इसके अलावा इस फोन का सेल्फी कैमरा काफी दमदार दिया गया है यानी कि इस फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इसके बारे में विस्तार से आपको जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में चार कैमरे दिए गए है। इसमें एक कैमरा तो सेल्फी के लिए दिया गया है और तीन कैमरे फोटोग्राफी के लिए दिए गए है। इस फोन के सेल्फी वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सलका दिया गया है। इस फोन कोे एक से अधिक रंग में उतारा गया है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की डिजाइन भी काफी दमदार दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है।

फोन में दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 6000 एमएएचकी बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है। इस फोन की डिजाइन भी खास दी गई है। इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार