इस फोन में दिया गया है फिंगर प्रिंट सेंसर, जानें इसका नाम व कीमत

हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन का नाम Vivo Y19 है। फोन को हाल ही में लाँच किया गया था। इसके अलावा इस फोन को किस्तों पर खरीद सकते हो, लेकिन जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया जा रहा है, इसको बिक्री के लिए लाॅकडाउन खुलने के बाद उपलब्ध कराया जायेगा। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है

इस फोन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन के पिछले हिस्से में ही फिंगर प्रिंट सेंसर किया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए ही इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में कई दमदार सेल्फी के लिए फीचर्स दिए गए है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में ऐप्स को स्थापित करने के लिए इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। इसको कई रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की डिजाइन भी काफी खास दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें हिलिया प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए भी 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार