इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से मिला बड़ा ऑफर

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पूरी तरह से ठप पड़ा है और अगले कुछ महीनों तक क्रिकेट के शुरू होने की संभावना भी नहीं लग रही है. ऐसे में क्रिकेट बोर्डों को काफी नुकसान हो रहा है. इंग्लैंड में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख से ऊपर पहुंच गई है. इसी वजह से इंग्लैंड में फिलहाल क्रिकेट शुरू होने की कोई संभावना नहीं है. यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को घरेलू मैचों का आयोजन कराने का ऑफर दिया है.

ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने काउंटी और लिस्ट-ए समेत घरेलू मैचों की मेजबानी में मदद करने की पेशकश की है. ईसीबी ने कोरोना वायरस की वजह से 1 जुलाई तक इंग्लैंड में सभी तरह के क्रिकेट प्रारूपों पर प्रतिबंध लगा दिया है.
हैरिसन ने कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से मदद की पेशकश मिली है. ईसीबी भी इस पर विचार कर सकती है. बता दें कि इंग्लिश काउंटी सीजन 12 अप्रैल से शुरू होना था जो 28 मई तक टाल दिया गया था. लेकिन अब ईसीबी ने जुलाई तक के सारे टूर्नामेंट बंद कर दिए हैं. ऐसे में यहां क्रिकेट के जल्द शुरू होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही.

अन्य समाचार