चेतेश्वर पुजारा ने कहा क्रिकेट को कर रहा हूं मिस, तो गब्बर ने मजाकिया अंदाज में कर दिया ट्रोल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि उन्होंने चेतेश्वर पुजारा ऐसा मजाकिया अंदाज में किया। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी कोरोना वायरस के कारण इस समय घर में बंद हैं।


ऐसे में सोशल मीडिया पर पुजारा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, लॉकडाउन में मुझे सबसे ज्यादा जिस चीज की कमी खलती है वो क्रिकेट के मैदान पर होने की है।
The thing I miss the most in this lockdown is being on the cricket field.
A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on Apr 25, 2020 at 8:08am PDT

पुजारा की इस पोस्ट पर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, सच्ची, हमें पता ही नहीं था कि तू क्रिकेट को मिस कर रहा है, वाह! अगर इस समय कोरोना वायरस की वजह से हालात खराब नहीं होते तो आईपीएल अब खिलाड़ी खेलते नजर आते।

हालांकि आईपीएल पुजारा नहीं खेलते लेकिन वह अपने हाथ काउंटी क्रिकेट में आजमा चुके हैं। चेतेश्वर पुजारा के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 77 टेस्ट में 48.67 के औसत से 5840 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 25 अर्धशतक, 18 शतक और 3 दोहरे शतक लगाए हुए हैं। टेस्ट क्रिकेट में पुजारा टॉप स्कोर 206 रन का है।

हाल ही में टीम में चोट से वापसी शिखर धवन ने की थी। भारत की वनडे टीम में उन्हें पिछले महीने चुना गया था। हालांकि कोरोना की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज रद्द हो गयी थी। सभी खेल टूर्नामेंट्स कोरोना के चलते रद्द हो चुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु में वनडे मैच में धवन ने 19 जनवरी 2020 को खेला था और उसमें वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर कर दिया गया था। धवन की गैरमौजूदगी में भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज में 0-3 से हार मिली थी।

अन्य समाचार