सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर लोगों ने किया विरोध

सहरसा। पामा पंचायत के मुख्य सड़क से काली स्थान होते हुए महेश्वरी यादव के घर तक बन रहे सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता में अनदेखी का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने विरोध जताया। विरोध के बाद कार्य करा रही एजेंसी ने स्थानीय लोगों पर रंगदारी मांगने की सूचना पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, सअनि हरिशंकर चौधरी पामा पंचायत में सड़क निर्माण कार्य स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। तथा पूछताछ की तो लोगों ने कार्य एजेंसी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया तथा गुणवत्ता में सुधार लाने की बात कही। ग्रामीण विवेक राज ने ओपी अध्यक्ष से उनकी निजी जमीन में सड़क बनाने तथा गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं करने को लेकर विरोध करने की बात कही।

----
पुलिस पर लगाया आरोप
-----
स्थानीय लोगों ने ओपी अध्यक्ष पर बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया। कहा कि पतरघट पुलिस कार्य एजेंसी के प्रभाव में आकर लोगों से जानकारी नहीं ली तथा मारपीट की। जिसका वीडियो दिखाते हुए लोगों ने ओपी अध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग की। वहीं ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि वो एजेंसी द्वारा कार्य बाधित करने की मिली सूचना पर जांच करने आए थे। उन्होंने किसी को मारपीट एवं दु‌र्व्यवहार करने की बात को खारिज कर दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार