निरीक्षण मामले में एसडीओ ने दिया जांच का आदेश

सहरसा। अपर सदर अनुमंडल पदाधिकारी के नेम प्लेट लगे वाहन से चालक द्वारा सौरबाजार प्रखंड के जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं के दुकान की जांच के मामले में सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने जांच का आदेश दे दिया है।

सदर एसडीओ ने इस मामले में अपर अनुमंडल पदाधिकारी अजमल खुर्शीद को अपने चालक से पूछताछ कर तथा सौरबाजार बीडीओ सोनिया ढनढनियां को स्थलीय जांच कर वस्तुस्थिति से अवगत कराने का निर्देश दिया है। एसडीओ ने दोनों अधिकारी से 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने की मांग की है।
विदित रहे कि गत शनिवार को सौरबाजार के कुछ जविप्र विक्रेता ने अपर अनुमंडल पदाधिकारी के नेम प्लेट लगे वाहन चालक द्वारा दुकानों की जांच कराने की शिकायत की है। इस क्रम में वाहन चालक द्वारा संबंधित विक्रेताओं को अपना मोबाइल नंबर भी दिया और कागजातों के साथ अनुमंडल न्यायालय के सामने बुलाया गया। एसडीओ ने प्राप्त सूचना के आधार पर जब उक्त नंबर पर सम्पर्क किया तो वह नंबर पपलेश कुमार का पाया गया जो वर्तमान में अपर अनुमंडल पदाधिकारी सदर अजमल खुर्शीद का चालक है।
सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर लोगों ने किया विरोध यह भी पढ़ें
एसडीओ द्वारा पूछताछ करने पर चालक ने बताया कि वह इस गाड़ी से अपने ननिहाल खजुरी गया था। एसडीओ ने दोनों अधिकारी से इस मामले में अलग-अलग जांच कर 24 घंटे के अंदर प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार