युवक की हत्या मामले में 10 नामजद, चार गिरफ्तार

संवाद सूत्र, ठाकुरगंज (किशनगंज): जिरनगच्छ पंचायत के कुंजीमारी गांव में आपसी विवाद में शनिवार को युवक की चाकू से घोंप कर हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार की। शनिवार शाम को ही सर्किल इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार व ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर मुख्य आरोपित मो. लाल बहादुर समेत चार गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी सावित्री देवी के फर्द बयान पर 10 नामजद आरोपितों में मो. लाल बहादुर, मो. इब्राहिम, मो. वकील व इसहाक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद त्वरित कार्रवाई कर सर्किल इंस्पेक्टर के साथ आरोपितों के चिन्हित ठिकानों पर छापेमारी की गई। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
राशन कार्ड को ले जीविका दीदी कर रहीं सर्वेक्षण यह भी पढ़ें
मृतक के परिजनों के अनुसार महिलाओं के बीच हुई झगड़े से उपजे विवाद में मो. लाल बहादुर व अन्य आरोपितों ने धारदार हथियार लेकर पूरन के घर में घुसकर मारपीट की। नोकझोंक के दौरान मो. लाल बहादुर ने पूरन लाल के पेट में चाकू घोंप दिया और मौके पर घर के अन्य सदस्यों पर भी चाकू से हमला किया। घायल पूरनलाल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज लाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव को परिजनों के हवाले कर पुलिस मामले की जांच व आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार