Mi 10 Youth Edition स्मार्टफोन को आज किया जायेगा लाँच, जानें

Mi 10 Youth Edition स्मार्टफोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन के बारे मेंकई जानकारी सामने आयी है। अब इस फोन को चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ गई है जिससे इसके बारे में जानकारी मिलती है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में दमदार रैम दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को चीन में लाँच लाँच किया जायेगा, आज यानी कि 27 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए जा सकते है। इस फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन को चीनी साइट पर कई दिनों से लिस्ट किया जा रहा है। फोन के पिछले हिस्से में डुअल फ्लैश दिया जा सकताहै। इस फोन की कीमत के बारे में अभी जानकारी सामने नही आयी है लेकिन इसके बारे में जानकारी आज मिल सकती है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दिया गया है लेकिन इसको भारत में भी पेश किया जा सकता है।

इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन में 256जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

अन्य समाचार