Redmi 10X स्मार्टफोन को किया जा सकता है आज लाँच, जानें

Redmi 10X स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। इस फोन को सबसे पहले चीन में पेश किया जा सकता है। इस फोन के लाँच को लेकर कहा जा रहा है कि इसको चीन में लाँच 30 अप्रैल को किया जा सकता है। अभी जानकारी नही दी गई है कि इस दिन इसी फोन को लाँच किया जायेगा। इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है।

इस फोन को चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया है जिससे इसके बारे में जानकारी मिली है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन भी सामने आये है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और अन्य कैमरे के बारे में जानकारी नही मिली है। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन का वजन भी कम है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 5020 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है वो सब लीक पर आधारित है।

अन्य समाचार