64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत है 10,990 रूपये, जानें इसका नाम

Vivo Y12 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। इस फोन की कीमत 10,990 रूपये है। फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया जा रहा है क्योंकि अभी लाॅकडाउन चल रहा है। लाॅकडाउन के खत्म होने के बाद इसको बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी देते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 4जीबी की रैम दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए जा सकते है। इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है।

इस फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन को पिछले हिस्से में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इसके अलावा इस फोन में दो कैमरे 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 6.35 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में मीडिया टेक प्रोसेसर दिया गया है।

अन्य समाचार