Vivo V11 Pro स्मार्टफोन आता है इन दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ, जानें

Vivo V11 Pro स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। अब लाॅकडाउन के कारण इस फोन की बिक्री नही हो रही है। इस फोन को किस्तों पर खरीद सकते हो। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 16,499 रूपये है। इस फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन के पिछले हिस्से में 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए है।
अब आपको जानकारी देते है सेल्फी कैमरे के बारे में तो इसमें सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन का सेल्फी कैमरा काफी दमदार माना जाता है।

फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश दी गई है।

अन्य समाचार