Honor 8C स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है, जानें इसके बारे में

Honor 8C स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है और इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में क्वालकाॅम का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। अब इस फोन की कीमत के बारे में और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत 8,499 रूपये है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है यानी कि इसकी डिस्प्ले 6.26 इंच की दी गई है। इस फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है। इसके अलावा इसके पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।
इस फोन के रियर कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की रैम के बारे में बताये तो इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था।

आजकल लोग सेल्फी ज्यादा ले रहे है इसलिए इस फोन में सेल्फी कैमरा भी दिया गया है यानी कि इसके सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे को इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार