नया कनेक्‍शन लेने पर एयरटेल दे रहा है 15% का डिस्‍कांउंट



एयरटेल ने आखिरकार अपनी ब्राडबैंड सर्विस के नए कनेक्‍शन देना फिर से शुरु कर दिया है, यानी अगर आप एयरटेल का नया कनेक्‍शन लेना चाहते हैं तो नए ऑफर के साथ कनेक्‍शन ले सकते हैं। एयरटेल अपनी एक्‍सट्रीम प्‍लान को डिस्‍काउंट के साथ दे रहा है जिसमें फ्री इंस्‍टालेशन के साथ 15 प्रतिशत का डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है।
इतना ही नहीं यूज़र को 7,198 रु के एक्‍ट्रा बेनिफिट भी मिलेंगे। लेकिन ये प्‍लान कुछ ही समय तक उपभोक्‍ताओं के लिए उपलब्‍ध होगा। ये पहली बार नहीं है जब एयरटेल इसी तरह का ऑफर दे रहा है इससे पहले कंपनी फ्री इंस्‍टालेशन और राउटर इसी तरह के प्‍लान के लिए दे चुकी है।
एयरटेल एक्‍ट्रीम प्‍लान
एयरटेल एक्‍ट्रीम प्‍लान की शुरुआत 799 रु से होती है जिसके बाद 999 रु , 1499 रु 3,999 रु के प्‍लान भी उपलब्‍ध हैं। पहले 799 रु के प्‍लान में 150 जीबी डेटा मिलता है जिसमें यूज़र को 100 एमबीपीएस स्‍क्रीन और 1 महिने की वैलेडिटी मिलती है, दूसरे प्‍लान जो की 999 रु का प्‍लान है इसमें 300 जीबी डेटा 200 एमबीपीएस की स्‍पीड के साथ मिलता है, वहीं अगर आप 1,499 रु का प्‍लान लेते हैं तो इसमें 500 जीबी डेटा 300 एमबीपीएस की स्‍क्रीन के साथ मिलता है। इस रेंज का सबसे महंगा प्‍लान है 3,999 रु का जिसमें 1 जीबीपीएस की स्‍पीड के साथ 3300 जीबी डेटा मिलता है इसे एयरटेल एक्‍सट्रीम वीआइपी प्‍लान के नाम से भी जानते हैं।

अगर एक्‍ट्रा डेटा चाहिए
अगर आपको एक्‍ट्रा डेटा चाहिए तो इसके लिए 299 रु का रिचार्ज उपलब्‍ध है जिसमें 3.3 टीबी डेटा मिलता है हालाकि ये बेनिफिट हैदराबाद, सिकंदराबाद, सूरत, अहमदाबाद, और विशाखापटनम में मिलेगा। हालाकि अगर जियो फाइबर से एयरटेल के नए प्‍लान को कंपेयर करें तो जियो में फ्री सेटअप बॉक्‍स, वीडियो कॉलिंग और सभी जियो एप्‍लीकेशन का सबस्‍क्रिप्‍शन भी मिलता है।
source: gizbot.com

अन्य समाचार