पत्नियों की इन बातों को सुनने के लिए पति रहते है बेचैन,जानकर हैरान हो जायेंगे आप

सभी महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे ही पुरुषों में भी यही आदत देखने को मिलती है। उन्हें भी अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होेता है। महिलाएं तो घर का और बाहर का काम करके किसी न किसी से अपनी प्रशंसा सुन ही लेती हैं लेकिन मर्द घर परिवार के लिए इतनी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी वह अपने बारे में कोई अच्छी बात नहीं सुनते।

ये बातें सुनने के लिए पति हमेशा रहते है बेचैन:
# मर्द घर-परिवार को चलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसके अलावा वे घर में भी कई बार पत्नी के काम में मदद कर देते हैं और बच्चों को भी पढ़ा देते हैं ऐसे में वे अपनी पत्नी से कुछ अच्छा सुनने की उम्मीद रखते हैं।
# महिलाओं की अलमारी में हर तरह के कपड़े होते हैं जिनसे उनकी वार्डरोब भर जाती है लेकिन फिर भी जब कहीं बाहर जाना हो तो वे अपने पति से यही कहती हैं कि उनके पास कोई कपड़ा नहीं है।
# पुरूषों के अनुसार जब भी वे अपनी पत्नियों से उनका हाल पूछते हैं तो वे हमेशा बीमार ही होती है। महिलाएं कभी नहीं कहती कि वे ठीक हैं। ऐसे में पुरूष यही चाह रखते हैं कि उनकी पत्नी कभी तो कहे कि मैं ठीक हूं।
# शादीशुदा हो या कुंवारा लड़का हर किसी को अपने पार्टरन से यही सुनने को मिलता है कि वह पहले जैसे नहीं रहे और उनका स्वभाव बदल चुका है।पुरूष अपनी पार्टनर से अपने बारे में यही सुनना चाहते हैं कि वो पहले जैसे ही हैं और बिल्कुल नहीं बदले।

अन्य समाचार