सांसद रूडी ने अधिकारियों के साथ विडियो कांफ्रेंसिग से की बैठक

आपदा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने सारण में आवश्यक वस्तुओं की कमी न होने का दिलाया विश्वास

 किसी को कोई समस्या न हो इसके लिए सांसद  स्वयं कर रहे राहत कार्यों की मॉनिटरिग
जासं, छपरा : सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने वीडियो कांफ्रेंसिग से मंगलवार को आपदा सह ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत सहित सारण के डीएम व अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा की। कॉन्फ्रेंसिंग में प्रधान सचिव व डीएम सुब्रत कुमार सेन के अलावा विधायक सीएन गुप्ता समेत कई अन्य अधिकारी व भाजपा नेता थे।
Coronavirus सारण में चौथे कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मांझी का सरयूपार गांव सील यह भी पढ़ें
प्रधान सचिव ने सांसद कंट्रोल रूम की सराहना की। उन्होंने सारण समेत बिहार राज्य में काम करने वाले चिकित्सकीय व्यवस्था से जुड़े सभी कोरोना योद्धाओं की प्रशंसा की। कहा कि आज इन सभी के सम्मिलित प्रयास से ही कोरोना की लड़ाई में यहां तक पहुंचे है। प्रधान सचिव ने बताया कि सारण में मास्क, सैनिटाइजर से लेकर पीपीई किट तक की कोई कमी नहीं है। हर दिन शाम को जिलाधिकारी से वीसी के माध्यम से वे बैठक करते हैं। जिलाधिकारी बेहतरीन काम कर रहे है। उन्होंने बताया कि गुणवत्तापूर्ण बिजली की सुदृढ़ व्यवस्था कायम रखने के लिए इस विकट परिस्थिति में भी हमारी टीम काम कर रही है।
सांसद ने बिजली, सड़क, चिकित्सा, आपदा आदि में बेहतरीन व्यवस्था कायम करने के लिए डीएम की सराहना की। डीएम ने बताया कि जिले में राशन वितरण का काम लगभग 90 फीसद हो चुका है। अगले माह की तैयारी भी पूरी हो चुकी है और खाद्यान्न उपलब्ध हो चुका है। इसका वितरण एक मई के बाद होगा।
वीसी में पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल, मंटू सिंह, ज्ञानचंद मांझी, बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता विवेकानन्द, सोनपुर और मढ़ौरा के अनुमंडलाधिकारी समेत जिला के अन्य अधिकारी व जिला भाजपा के अनिल सिंह, जिला प्रवक्ता धर्मेन्द्र चौहान, इंजीनियर सत्येन्द्र कुमार, राकेश सिंह, निरंजन शर्मा सहित 70 कार्यकर्ता मौजूद थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार