बेन स्टोक्स ने खुद बताई वजह, आखिर क्यों वह स्टीव स्मिथ नहीं बन सकते

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की गिनती दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में होती है पर अब उन्होंने कंगारू बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ की तारीफ की है। स्टोक्स को लगता है कि जब कभी बल्लेबाज़ी करने की बात आती है तो स्मिथ का लेवल अलग हो जाता है।

लॉकडाउन में फिटनेस के साथ मेंटली स्ट्रॉन्ग बनने के लिए मयंक अग्रवाल कर रहे ये काम

बता दें कि बेन स्टोक्स हाल ही में ईश सोढ़ी से बात करते हुए नजर आए। बेन स्टोक्स ने स्मिथ को लेकर कहा - वो अब तक एक विचित्र खिलाड़ी हैं जिनके खिलाफ आप खेलते हैं और मालूम है सबसे बढ़िया बात यह है कि वो भी इस बात को मानते हैं। बेन स्टोक्स ने कहा - मुझे क्या लगता है कि एक जीनियस खिलाड़ी होने के लिए आपको थोड़ा सा विचित्र होना ही पड़ता है।
भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने बांधे ऋषभ पंत की तारीफों के पुल, कह दी बड़ी बात

बता दें कि आईपीएल में बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं जिसकी कप्तानी स्टीव स्मिथ के हाथों में हैं। इसके अलावा बेन स्टोक्स का स्टीव स्मिथ के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी आमना- सामना हुआ है। स्टोक्स ने आगे यह भी कहा कि - जबकि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सबसे बड़ी विरोधी टीमे हैं फिर भी आपको हाथ ऊपर उठाने पड़ते हैं, इस तरह के खिलाड़ी के लिए कहना होता है कि आप तो किसी और ही स्तर के खिलाड़ी हैं।
कोरोना वायरस के चलते आर अश्विन को लगा बड़ा झटका, आई बुरी ख़बर

साथ ही स्टोक्स ने कहा- मैं उनके जैसा कभी हो ही नहीं सकूंगा, निजी तौर पर जिस तरह से वह क्रिकेट के बारे में सोचते हैं मैं तो सोच भी ही नहीं पाउंगा ।बता दें कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का आमना सामना जब एशेज सीरीज के दौरान हुआ था तो ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने अपना जलवा दिखाया था।

अन्य समाचार