स्टीव स्मिथ अजीब हैं, मैं ऐसा कभी नहीं हो सकता: बेन स्टोक्स

नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज की तारीफ करते हुए बेन स्टोक्स कम बोल गए।

ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ सभी प्रारूपों में अपने राष्ट्रीय पक्ष के लिए एक रन-मशीन के रूप में उभरे हैं। इसके अलावा, लंबे प्रारूप में उनकी निरंतरता उन्हें आधुनिक युग में बल्लेबाजों की एक बहुत अलग श्रेणी में रखती है। वह दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग रखता है। और, उन्हें उस सूची में एक और बड़ा प्रशंसक मिला है और वह कोई और नहीं, बल्कि बेन स्टोक्स हैं, जो इंग्लैंड के विपुल आलराउंडर हैं।
दाएं हाथ के बल्लेबाज को हाल ही में जारी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में पहले नंबर पर रखा गया है आईसीसी। वह बल्ले से अपने जीवन के रूप में खेल रहे हैं। 2019 में, उन्होंने इंग्लैंड में अपनी शास्त्रीय बल्लेबाजी के दम पर एशेज को बरकरार रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया की मदद की।
बेन स्टोक्स ने स्टीव स्मिथ के लिए एक क्रिकेटर के रूप में प्रशंसा की
बेन स्टोक्स, राजस्थान रॉयल्स द्वारा आयोजित पॉडकास्ट में, उनके लिए प्रशंसा की आईपीएल टीम के साथी और कहा कि स्टीव स्मिथ के साथ खेलना और खेलना काफी दिलचस्प है। उनके अनुसार, एक खिलाड़ी को अजीब होना चाहिए अगर वह एक प्रतिभाशाली बनना चाहता है और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज निश्चित रूप से उनमें से एक है। 28 वर्षीय ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि वह स्मिथ की बराबरी नहीं कर सकते, जिनकी बल्लेबाजी की बात आती है तो टेस्ट में 60 से अधिक की औसत है।
“वह अभी भी खेलने के लिए अजीब है और वह अभी भी खेलने के लिए अजीब है।” लेकिन मुझे लगता है कि एक प्रतिभाशाली होने के लिए आपको थोड़ा अजीब होना चाहिए और वह निश्चित रूप से दोनों है! व्यक्तिगत रूप से, मैं क्रिकेट के बारे में उस तरह से नहीं सोच सकता था जब वह बल्लेबाजी की बात करता है। मैं ऐसा कभी नहीं हो सकता। जाहिर है, वह हर समय है लेकिन यही कारण है कि टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 60 से अधिक है। यह मेरे लिए नहीं, बल्कि उसके लिए है। स्टोक्स ने पॉडकास्ट में कहा कि कौन सही है या गलत, यह कहना है।
इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने भी खेल के लंबे प्रारूप पर अपनी राय दी। उसे लगता है कि यह खेल का शुद्धतम रूप है। स्टोक्स के अनुसार, यदि टेस्ट क्रिकेट के नियम बदलने जा रहे हैं, तो उसका नाम भी “इजी क्रिकेट” रखा जाना चाहिए।
"मेरे लिए, टेस्ट क्रिकेट शिखर है। यह चारों ओर रहना है, यह एक दुखद, दुखद दिन होगा यदि टेस्ट क्रिकेट को बदल दिया गया। यदि वे नियम बदलने जा रहे हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें इसे, इजी क्रिकेट 'कहना चाहिए!" स्टोक्स को जोड़ा।
The post स्टीव स्मिथ अजीब हैं, मैं ऐसा कभी नहीं हो सकता: बेन स्टोक्स appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार