कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर चौकस हुआ पुलिस-प्रशासन

रोहतास। शहर में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने की खबर मिलते ही यहां लॉकडाउन का असर दिखने लगा। बुधवार को शहर की सड़कों से लेकर गांव की गलियों तक सन्नाटा पसरा रहा। डेहरी डालमियानगर क्षेत्र में सुबह आवश्यक सामग्रियों की खरीदारी वाले लोग ही घरों से बाहर निकले। दस बजे से पहले सन्नाटा पसर गया। पुलिस के बिना बल प्रयोग किए आज सड़कें सुनी हो गई। नगर परिषद द्वारा मुख्य मार्ग समेत गलियों को सैनिटाइज व ब्लीचिग पावडर का छिड़काव किया जा रहा है।

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को ले शहर की गलियों से सड़क तक पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। शहर के विभिन्न मोहल्लों के लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को घरों में रह रहे है है। लोगों ने खुद को अपने घरों में लॉक किया है ।

सुभाषनगर, बारहपत्थर, सदर चौक, न्यू एरिया ,पानी टंकी रोड की कई गलियो में मुहल्ले के लोगों ने खुद बारिकेडिग लगाकर बंद कर दिया है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी अधिकांश लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे है। दरिहट ,आयरकोठा , बरावकला ,भलुआडी ,बडीहा, इंद्रपुरी आदि गांव भी कोरोना से बचाव को खुद को लॉकडाउन कर लिया है। ग्रामीण बाजार में भी आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह दो घंटे ही खुली। एसडीपीओ संजय कुमार के अनुसार अधिसंख्य लोग खुद को लॉकडाउन कर लिया है। उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार