आलमपुर व कोचस में आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने वाली दुकानें चिन्हित

कोरोना संक्रमण वाले प्रखंडों में जिन मोहल्ला, वार्ड व गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका हैं, वहां के लोगों को आवश्यक सामान की आपूर्ति के लिए दुकानों को भी चिन्हित करने का काम प्रशासन ने किया है।

कोचस नगर पंचायत के वार्ड संख्या चार में भी सामान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिष्ठानों को चयनित किया गया है। जिसमें दवा को ले सत्यम मेडिकल, रोहतास मेडिकल व रोहतास मेडिकल एजेंसी, दूध को ले नीरज केशरी व सोनू कुमार, सब्जी को ले अरूण केशरी, सुनील कुमार केसरी, फिरोज रैन व ब्रजेश कुमार, किराना के लिए विरेंद्र कुमार, रितेश कुमार केसरी, राजू किराना व राजेंद्र केसरी, रसोई गैस के लिए गैस एजेंसी व फल आपूर्ति के लिए रिकू कुमार का चयन किया गया है। बीएचएम मो. इरफान खान को चिकित्सा, आवास पर्यवेक्षक गणेश कुमार को खाद्यान्न व बीएओ प्राणनाथ सिंह को गैस आपूर्ति का नोडल अधिकारी बनाया गया है। डीएम पंकज दीक्षित की माने तो कंटेनमेंट जोन के लोगों के बीच 12 से दो व शाम पांच से सात बजे विक्रेता समान उपलब्ध कराएंगे। इसके लिए लोगों को संबंधित विक्रेताओं व वरीय अधिकारी के मोबाइल पर सुबह 10 बजे व दोपहर तीन से पांच बजे तक सूचना देनी होगी।
कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर चौकस हुआ पुलिस-प्रशासन यह भी पढ़ें
वहीं संक्रमित जोन घोषित शिवसागर प्रखंड के आलमपुर के वार्ड संख्या छह में किराना सामान के लिए दीन दयाल सिंह जेनरल स्टोर व भोला साह जेनरल स्टोर, अशोक मेडिकल स्टोर व तिवारी मेडिकल स्टोर, फल के लिए डोमा साह व शंभू कुमार तथा सब्जी के लिए राकेश कुमार, उपेंद्र कुमार मौर्य व ज्ञानी सिंह के दुकान को अधिकृत किया गया है, जो ऑनलाइन डिमांड होने पर उनके घर तक सामान उपलब्ध कराएंगे । इसके लिए शिवसागर के सीओ आलोक कुमार, बीडीओ क्रांति कुमार व वरीय उपसमाहर्ता चेतनारायण राय को वरीय पदाधिकारी के रूप में तैनात किया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार