न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को नवाजा गया इस बड़े अवॉर्ड से

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। केन विलियमसन को न्यूजीलैंड क्रिकेट के वार्षिक पुरस्कारों में साल का बेस्ट वनडे प्लेयर चुना गया है । कोरोना महामारी के चलते पुरस्कार ऑनलाइन दिए गए हैं। केन विलियमसन ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था । उनके नेतृत्व में न्यूजीलैंड की टीम ने वनडे विश्व कप में फाइनल तक का सफर तय किया था।

बर्थडे पर जानिए रोहित शर्मा की दिलचस्प लव स्टोरी, ऐसे किया था रितिका को प्रपोज
बता दें कि केन विलियमसन के अलावा रॉस टेलर को टी 20 क्रिकेट में बेस्ट पुरुष खिलाडी़ वहीं इस प्रारूप में सोफी डिवाइन को बेस्ट महिला खिलाड़ी के रूप चुना गया है। विलियमसन को इतना सम्मान मिलने को लेकर न्यूजीलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि पिछले साल आईसीसी वनडे विश्व कप में केन विलियमसन का प्रदर्शन तारीफ के काबिल रहा था ।
Happy Birthday Rohit Sharma: जो आज तक कोई नहीं कर पाया, ऐसे कारनामे किए हैं हिटमैन ने
वो इस सम्मान के हकदार थे और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने यह सही फैसला किया । वहीं रॉस टेलर की बात करें तो टीम के अनुभवी बल्लेबाज ने टी 20 क्रिकेट में पिछले साल 330 रन बनाए थे। केन विलियमसन जितने बेहतरीन कप्तान हैं उतनी ही वह अपनी बल्लेबाज़ी के लिए भी जाने जाते हैं।
शोएब अख्तर की बड़ी मुश्किलें, मिला 10 करोड़ का मानहानि का नोटिस
केन विलियमसन ने पिछले साल बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होने विश्व कप 2019 में दो शतक की मदद से कुल 578 रन बनाए थे। उन्हें इस विश्व कप का बेस्ट खिलाड़ी भी चुना गया था। बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस महामारी के चलते क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा है और कहीं कोई मैच तो संभव हो ही नहीं रहा है। साथ ही तमाम क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद हैं।

अन्य समाचार