चहल ने शोएब मलिक को इस मामले में बताया स्टीव स्मिथ से भी बेहतर बल्लेबाज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल का मानना ​​है कि पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की तुलना में स्पिन गेंदबाजी के बेहतर खिलाड़ी हैं।

हाल ही में एक बातचीत में, चहल ने शीर्ष बल्लेबाजों को चुना जब स्पिन खेलने के लिए बात हो, और उनकी सूची में हमवतन रोहित शर्मा और विराट कोहली थे। इस सूची में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी थे और चहल ने भी कहा कि उनका मानना ​​है कि मलिक द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक स्मिथ की तुलना में बेहतर है।
चहल ने कहा, 'विराट और रोहित स्पिन गेंदबाजी के अच्छे खिलाड़ी हैं, इसलिए वे शीर्ष पर रहेंगे।' चहल ने इंस्टाग्राम पर कहा, "इसके अलावा विलियमसन स्पिन गेंदबाजों के लिए जीवन मुश्किल बना देते हैं क्योंकि वह वास्तव में देर से गेंद खेलते हैं, खासकर धीमी गति वाली पिच पर।" चहल ने एशिया कप 2018 में मलिक का सामना किया और उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित हुए।
मलिक को बताया स्मिथ से बेहतर-
"मैं एशिया कप के दौरान शोएब मलिक के साथ गेंदबाजी कर रहा था और जिस तरह से वह अच्छी गेंदों पर सिंगल ले रहा था उससे प्रभावित था। मैंने महसूस किया कि इस खिलाड़ी के पास काफी अनुभव है और मुझे लगता है कि वह स्टीव स्मिथ से बेहतर है जब स्पिन गेंदबाजी खेलने की बात हो, "उन्होंने कहा।
इससे पहले, कोहली ने सोशल मीडिया पर चहल की गतिविधियों पर टिप्पणी की थी और युवा स्पिनर को 'एक पूरा जोकर' कहा था।
कोहली उड़ा चुके हैं मजाक-
इंस्टाग्राम पर अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी और दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स के साथ लाइव चैट में, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने चहल के टिकटोक पोस्ट को देखने के बाद यह बात कही।
"क्या आपने उनके टिकोट वीडियो देखे हैं? आपको युजवेंद्र चहल के टिक टोक वीडियो को देखना चाहिए, "कोहली ने कहा।
"आपको विश्वास नहीं होगा कि यह लड़का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है और वह 29 वर्षीय है। बस जाओ और उसके वीडियो देखो। वह एक पूरा जोकर है। "

अन्य समाचार