लूटा गया मोबाइल खरीदने से इंकार करने पर मारी गोली

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के नंदलाली वार्ड नंबर पांच स्थित मुर्गा फार्म के समीप बीते गुरुवार को हुई गोली कांड की बिहरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जख्मी के फर्द बयान पर नंदलाली निवासी दो बदमाश को नामजद अभियुक्त बनाते हुए गोली मार जख्मी करने का गंभीर आरोप लगाया गया है। दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

बिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार, पुलिस को दिये फर्द बयान में बरहशेर निवासी अरुण ठाकुर के पुत्र जख्मी राजू ठाकुर ने कहा है कि वे सहरसा जाने के दौरान अपने मित्र नंदलाली निवासी राजकुमार यादव के यहां गया था। उसी दौरान बाइक सवार नंदलाली निवासी संजीव यादव एवं राहुल यादव वहां पहुंचा तथा लूट का मोबाइल खरीदने का राजू पर दबाव देना शुरू कर दिया। दबाव के बावजूद खरीदने से इंकार करने से आक्रोशित संजीव ने गोली मार राजू को जख्मी कर दिया तथा फरार हो गया। हालांकि इस बीच बदमाशों के बाइक की चाभी जख्मी के मित्र की पत्नी द्वारा बाइक से ले लेने के कारण बदमाश बाइक छोड़ फरार हो गये। जिसे घटनास्थल पहुंचे पुलिस ने बदमाश की बिना नंबर वाली बाइक अपने कब्जे में कर लिया। वहीं लॉकडाउन के बावजूद दिन दहाड़े हुई गोली कि घटना से जहां क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। वहीं इस घटना को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।
अब पार्सल स्पेशल ट्रेन का 15 मई तक होगा परिचालन यह भी पढ़ें
----------
जख्मी के फर्द बयान पर नंदलाली के दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है।आरोपी बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।
अरविंद कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष, बिहरा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार