क्वारंटाइन सेंटर लाए जाने पर अन्न-जल त्यागा

वारिसलीगंज एसएन सिन्हा महाविद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में दूसरे राज्य से लौटे तीन युवाओं को लाया गया। सौर पंचायत की चंडीपुर का एक युवक घर जाने की जिद पूरा नहीं होने के बाद भूख हड़ताल पर बैठ गया है।

चंडीपुर निवासी संजीत सिंह और बिचली दरियापुर निवासी प्रीत प्रसाद दोनों दोस्त 20 तारीख को दिल्ली से साइकिल से घर के लिए रवाना हुए थे। जो 10 दिनों के बाद 30 अप्रैल को अपने घर पहुंचे। गांव के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। उसके बाद दोनों युवक को प्रशासन द्वारा लाकर क्वारंटाइन सेंटर लाया गया। जहां संजीत सिंह घर जाने की जिद पर अड़ा हुआ है। जिद पूरा नहीं होने के बाद पिछले 24 घंटा से वार्ड में कुछ भी खाना खाने को तैयार नहीं है। जबकि उसके साथ आया दूसरा युवक निर्धारित समय बीताकर घर जाने को तैयार है। अधिकारियों के समझाने का असर उसपर नहीं हो रहा है। अंचल अधिकारी, बीडीओ ,अपर थाना अध्यक्ष ने बताया कि युवक को हर प्रकार से समझाया गया लेकिन घर जाने की बात पर अड़ा है।

--------------------
पानीपत से लौटे छह मजदूरों को किया गया क्वारंटाइन
संसू, पकरीबरावां : शनिवार को मुख्यालय अवस्थित इंटर विद्यालय परिसर में बनाए गए क्वांरटाइन सेंटर में पानीपत से आए छह मजदूरों को रखा गया। इनमें एरूरी गांव के रविद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, एरूरी टोला सेनार के लालू यादव, कुंदन कुमार एवं राकेश कुमार शामिल हैं। प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. अखिलेश कुमार ने बताया कि सभी लोगों को सेंटर में सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार