टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर MSK प्रसाद का महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा खुलासा, कही ये बात

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य पर संशय है क्योंकि पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से उन्होंने अपने आपको टीम के लिए अनुपलब्ध रखा है। यही नहीं उनके संन्यास की अफवाहें भी रही हैं पर अब तक उन्होंने कोई बड़ा फैसला नहीं लिया ।

राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी खेलने की कर दी थी भविष्यवाणी, हुआ खुलासा

अब धोनी को लेकर बड़ा खुलासा एमसके प्रसाद ने किया है जिन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के मुख्य चयन कर्ता का पद छोड़ा है । धोनी के विश्व कप केबाद वापसी ना करने को लेकर प्रसाद ने बताया कि - मैंने साफ तौर पर कहा था कि हमने धोनी से बात की थी। वह कुछ समय तक खेलना नहीं चाहते थे। इसलिए हमने ऋषभ पंत को मौका दिया और अब भी उन्हें ही बैक कर रहे हैं।
कोरोना महामारी का क्रिकेट पर असर, ऑस्ट्रेलिया ने लिया यह बड़ा फैसला
न्यूजीलैंड दौरे पर केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया । हम उम्मीद कर रहे थे कि इस आईपीएल में धोनी अपने असल रूप में दिखेंगे लेकिन अब यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 के जरिए मैदान पर वापसी करने वाले थे और इसके लिए वह अभ्यास में भी जुटे थे। पर कोरोना वायरस के चलते आईपीएल के 13 वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।
बर्थडे स्पेशल : वो महान बल्लेबाज़ जिसने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा निजी स्कोर

इसलिए यहां से महेंद्र सिंह धोनी की वापसी मुश्किल हो गई है। गौरतलब है कि इससे पहले एमएसके प्रसाद ने खुद कहा था कि धोनी अपने करियर का फैसला खुद लेंगे । लेकिन अगर मैं अपने पेशेवर जिम्मेदारी अलग रख दूं तो मैं भी धोनी का उतना ही बड़ा प्रशंसक हूं जितना और कोई । अब इन तमाम बातों के बाद फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता।

अन्य समाचार