रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह नहीं इन 2 गेंदबाजों को बताया मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 2.44 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 34.85 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अब कगिसो राबाडा और जोश हेजलवुड को मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजो की लिस्ट में रखा है.

रोहित शर्मा ने बताया मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का नाम

भारत में कोरोना वायरस के कारण 39.98 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं. जबकि 10.6 हजार से ज्यादा लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं. हालाँकि 1301 लोगो ने अपनी जान भी गँवा दी है. भारत में इस समय 17 मई तक लॉकडाउन चल रहा है. क्रिकेट बंद है और क्रिकेटर घर पर ही हैं. जिसके कारण सोशल मीडिया पर वो एक्टिव नजर आ रहे हैं. अब भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक साथ लाइव करते हुए नजर आ रहे थे. जहाँ पर रोहित शर्मा ने मौजूदा समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजो की बात करते हुए कहा कि
' भारत में अच्छे गेंदबाजो की कोई कमी नहीं है. मगर भारत को छोड़ दें तो दुनिया में अच्छे गेंदबाज चुनने की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका के कगिसो राबाडा और ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड का नाम मैं लूँगा.'
सोशल मीडिया पर एक्टिव है अब रोहित शर्मा
न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल होकर रोहित शर्मा सीरीज के बीच में आ गये थे. उसके बाद से वो टीम में नहीं खेले हैं. हालाँकि जब वो टीम में वापसी करने वाले थे. उसी समय देश में कोरोना वायरस का प्रभाव आ गया. उसके बाद देश में लॉकडाउन चल गया है. हालाँकि उसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं.
हाल में ही उन्होंने अपना 33वा जन्मदिन मनाया है. इसी बीच इन्स्टाग्राम लाइव पर भी वो लगातार नजर आ रहे हैं. जहाँ पर वो शमी से पहले युवराज सिंह, हरभजन सिंह और केविन पीटरसन के साथ भी लाइव कर चुके हैं. उसके अलावा भी वो कई पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.
आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं हिटमैन

वायरस का प्रभाव अब बढ़ रहा है. क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल के 2020 सीजन को भी बीसीसीआई ने इसी वायरस के कारण अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर चुके हैं. मुंबई इंडियंस टीम के सफल कप्तान रोहित शर्मा ने 4 बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. अब वो इस सीजन के होने का भी इंतजार कर रहे हैं.

अन्य समाचार