अगर ऐसा होता तो रामायण के पुन: प्रसारण से ज्यादा खुश होते टीवी के राम

देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ और लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर रामायण का फिर से टेलिकास्ट संभव हो पाया. ऐसे में एक बार फिर से रामानंद सागर का नाम सुनने को मिला. फिर से सीरियल की कास्ट लोगों के बीच पॉपुलर हुई और दूरदर्शन का ये सीरियल इतना देखा गया कि इसने पॉपुलर अमेरिकी टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स को भी टीआरपी के मामले में पिछाड़ दिया. रामायण में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल को इस बात की खुशी तो है मगर उतनी ज्यादा नहीं.

दरअसल कोरोना वायरस ने दुनियाभर के लोगों को प्रभावित किया है. कई लोगों को इस वायरस के चलते अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. ऐसे में अरुण गोविल को लगता है कि अगर रामायण का पुन: प्रसारण इस समय की अपेक्षा थोड़े बेहतर समय में होता तो उन्हें ज्यादा खुशी होती.
i was pleasantly surprised by the re-telecast. but would have been happier if the telecast was being done under better circumstances.
रामायण में 'राम' अरुण गोविल के कौन से हैं 2 पसंदीदा किरदार? किया खुलासा
फिर लीलाएं रचेंगे श्रीकृष्ण, आज से टीवी पर शुरू होगा रामानंद सागर का ये हिट शो
उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा था कि कभी भी रामायण का पुन: प्रसारण किया जाएगा. इसका जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा कि- मैंने जब रामायण के पुन: प्रसारण के बारे में सुना तो मैं काफी ज्यादा चौंक गया. मगर मुझे काफी खुशी होती अगर इसका पुन: प्रसारण बेहतर माहौल में किया जाता.
टीवी के राम ने बताया कब खत्म होगा कोरोना
अरुण भी कोरोना वायरस के प्रति लोगों को आगाह कर रहे हैं और उनका हौसला बांध रहे हैं कि जल्द ही दुनिया को इस महामारी से छुटकारा मिल जाएगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर #askarun के तहत एक शख्स ने अरुण गोविल से पूछा कि कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु. इसका जवाब देते हुए टीवी के राम ने लिखा- ''सबके एफर्ट्स से जल्द ही छूटेगा.'' बता दें कि दूरदर्शन के बाद अब रामानंद सागर की रामायण का रिटेलिकास्ट स्टारप्लस पर किया जाएगा.

अन्य समाचार