इस एक्टर के छोटे बेटे Ayaan ने शेयर किया पिता के साथ तस्वीर

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। फिल्म इंडस्ट्री में सबके चहेते थे इरफान खान इसलिए हर कोई उन्हें याद कर रहा है। इरफान ने अपने एक्टिंग के बदौलत सबके दिलों में अलग ही छाप छोड़ी है। अब इरफान तो हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें अब भी जिंदा हैं। उनका परिवार लगातार उनकी पुरानी फोटोज व वीडियोज शेयर कर रहा है।

इस बार इरफान के दूसरे बेटे अयान खान (Ayaan Khan) ने एक फोटो शेयर की है। ये फोटो अयान के बचपन की है। जिसमें वो अपने पापा इरफान के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों एक बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अयान बाइक पर आगे बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ इरफान के चेहरे पर वही मुस्कान दिखाई दे रही है जिसे देखकर फैंस उनके कायल हो जाते थे। इसके साथ आयान ने कैप्शन में लिखा, 'हम जिस हिस्से के साथ मैं इस पृथ्वी पर घूम रहा हूं वो एक आशीर्वाद है, वादा नहीं। '
आप को बता दें कि, इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान (Babil khan) ने इरफान का अनसीन वीडियो शेयर किया। जिसमें इरफान बड़े चाव से गोल गप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अन्य समाचार