इस एक्ट्रेस की दर्द के कारण उड़ गयी नींद

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)स्टार चमत्कार तन्ना (Karishma Tanna)इन दिनों बीमार हैं व घर पर उपचार के बाद आराम कर रही हैं. असल में , कुछ ही दिनों पहले समाचार आई थी कि चमत्कार तन्ना घायल हो गई है.इसके साथ ही रिपोर्ट्स थीं कि इस चोट से उबरने के लिए एक्ट्रेस को सर्जरी तक करवानी पड़ी है. परन्तु अब इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने ही पक्की मोहर लगा दी है. इसके साथ ही कुछ देर पहले ही चमत्कार तन्ना ने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है जिसे देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने अपने पैर के उंगूठे की सर्जरी करवाई है.

इसके साथ ही डॉक्टर्स ने चमत्कार तन्ना के पैर का पूरा नाखून निकाल दिया है |आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीर शेयर करते हुए चमत्कार तन्ना ने बताया कि दर्द की वजह से उनकी रातों की नींद भी उड़ गई है. ऐसे में वह टीवी पर फिल्में देखकर वैसे अपना वक्त काट रही हैं. चमत्कार तन्ना की शेयर की हुई तस्वीर को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस इस वक्त बहुत ज्यादा दर्द में है. चमत्कार तन्ना की इस फोटो को देखने के बाद तो फैंस भी बेहद परेशान हो गए हैं. सोशल मीडिया के जरिए चमत्कार तन्ना के फैंस उनको आराम करने की सलाहें दे रहे हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले ही समाचार आई थी कि एक नए योग आसन को सीखने के चक्कर में चमत्कार तन्ना घायल हो गई हैं. योगा करने के दौरान चमत्कार तन्ना अपना बैलेंस खो बैठी व गिर गई. चमत्कार तन्ना को पास में ही रखे कांच के कटोरे से गहरी चोट लगी थी. इसकी वजह से उनके हाथ, कंधा व पैर में चोट लग गई. ऐसे में डॉक्टर्स ने चमत्कार तन्ना को कंप्लीट बेडरेस्ट करने का सुझाव दिया था.

अन्य समाचार